हैल ने हासिल कर लिया सिक्स पैक ऐब्स बनाने का अपना लक्ष्य

लॉस एंजेलिस अभिनेत्री हैल बेरी काफी लंबे समय से सिक्स पैक ऐब्स बनाना चाहती थीं और आखिरकार उन्होंने अपने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।
रिपोर्ट के मुताबिक, 53 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर को साझा किया है जिसमें वह अपने सिक्स पैक ऐब्स को फ्लांट करते नजर आ रही हैं।
इस तस्वीर के साथ हैल ने लिखा, “किसी लक्ष्य को तैयार करने और उसे हासिल करने से बेहतर कोई और एहसास नहीं है।
हैशटैगब्रुस्डदमूवी के लिए मेरा कई लक्ष्यों में से एक था ऐब्स बनाना और आज अन्तत: मैंने इसे हासिल कर लिया है
और इसका एहसास बिल्कुल अविश्वसनीय सा है। ‘ब्रुस्ड’ एक मार्शल आर्ट्स एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें हैल अभिनय करते नजर आएंगी।
लॉस एंजेलिस (आईएएनएस) : समाचार ऑनलाइन - अभिनेत्री हैल बेरी काफी लंबे समय से सिक्स पैक ऐब्स बनाना चाहती थीं और आखिरकार उन्होंने अपने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 53 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर को साझा किया है जिसमें वह अपने सिक्स पैक ऐब्स को फ्लांट करते नजर आ रही हैं।
लॉस एंजेलिस । अभिनेत्री हैल बेरी काफी लंबे समय से सिक्स पैक ऐब्स बनाना चाहती थीं और आखिरकार उन्होंने अपने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 53 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर को साझा किया है जिसमें वह अपने सिक्स पैक ऐब्स को फ्लांट करते नजर आ रही हैं।
इस तस्वीर के साथ हैल ने लिखा, "किसी लक्ष्य को तैयार करने और उसे हासिल करने से बेहतर कोई और एहसास नहीं है। हैशटैगब्रुस्डदमूवी के लिए मेरा कई लक्ष्यों में से एक था ऐब्स बनाना और आज अन्तत: मैंने इसे हासिल कर लिया है और इसका एहसास बिल्कुल अविश्वसनीय सा है।"
'ब्रुस्ड' एक मार्शल आर्ट्स एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें हैल अभिनय करते नजर आएंगी।
इस तस्वीर के साथ हैल ने लिखा, "किसी लक्ष्य को तैयार करने और उसे हासिल करने से बेहतर कोई और एहसास नहीं है। हैशटैगब्रुस्डदमूवी के लिए मेरा कई लक्ष्यों में से एक था ऐब्स बनाना और आज अन्तत: मैंने इसे हासिल कर लिया है और इसका एहसास बिल्कुल अविश्वसनीय सा है।"
'ब्रुस्ड' एक मार्शल आर्ट्स एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें हैल अभिनय करते नजर आएंगी।
लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री हैल बेरी काफी लंबे समय से सिक्स पैक ऐब्स बनाना चाहती थीं और आखिरकार उन्होंने अपने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 53 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर को साझा किया है जिसमें वह अपने सिक्स पैक ऐब्स को फ्लांट करते नजर आ रही हैं।
इस तस्वीर के साथ हैल ने लिखा, "किसी लक्ष्य को तैयार करने और उसे हासिल करने से बेहतर कोई और एहसास नहीं है। हैशटैगब्रुस्डदमूवी के लिए मेरा कई लक्ष्यों में से एक था ऐब्स बनाना और आज अन्तत: मैंने इसे हासिल कर लिया है और इसका एहसास बिल्कुल अविश्वसनीय सा है।" 'ब्रुस्ड' एक मार्शल आर्ट्स एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें हैल अभिनय करते नजर आएंगी।
अभिनेत्री हैल बेरी काफी लंबे समय से सिक्स पैक ऐब्स बनाना चाहती थीं और आखिरकार उन्होंने अपने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।
ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 53 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर को साझा किया है जिसमें वह अपने सिक्स पैक ऐब्स को फ्लांट करते नजर आ रही हैं।
इस तस्वीर के साथ हैल ने लिखा, “किसी लक्ष्य को तैयार करने और उसे हासिल करने से बेहतर कोई और एहसास नहीं है।
हैशटैगब्रुस्डदमूवी के लिए मेरा कई लक्ष्यों में से एक था ऐब्स बनाना और आज अन्तत: मैंने इसे हासिल कर लिया है और इसका एहसास बिल्कुल अविश्वसनीय सा है।” ‘ब्रुस्ड’ एक मार्शल आर्ट्स एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें हैल अभिनय करते नजर आएंगी।
अभिनेत्री हैल बेरी काफी लंबे समय से सिक्स पैक ऐब्स बनाना चाहती थीं और आखिरकार उन्होंने अपने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 53 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर को साझा किया है जिसमें वह अपने सिक्स पैक ऐब्स को फ्लांट करते नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर के साथ हैल ने लिखा, "किसी लक्ष्य को तैयार करने और उसे हासिल करने से बेहतर कोई और एहसास नहीं है। हैशटैगब्रुस्डदमूवी के लिए मेरा कई लक्ष्यों में से एक था ऐब्स बनाना और आज अन्तत: मैंने इसे हासिल कर लिया है और इसका एहसास बिल्कुल अविश्वसनीय सा है।"

'ब्रुस्ड' एक मार्शल आर्ट्स एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें हैल अभिनय करते नजर आएंगी।
मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री और ऑस्कर विजेता हैली बेरी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में हैली अपने सिक्स पैक एब्स दिखाती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को हैली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
इस तस्वीर को शेयर करते हुए हैली ने लिखा, "किसी लक्ष्य को तैयार करने और उसे हासिल करने से बेहतर कोई और एहसास नहीं है। #BruisedTheMovie के लिए मेरा कई लक्ष्यों में से एक था एब्स बनाना और आज अन्तत: मैंने इसे हासिल कर लिया है और इसका एहसास बिल्कुल अविश्वसनीय है।"

Comments

Popular posts from this blog

Wikipedia Rohit Sharma - WikiEvents

Jimmy Garoppolo tells Erin Andrews being 8-0 ‘feels great, baby’

Saints vs. Falcons final score: New Orleans holds off Atlanta to clinch NFC South